दिल्ली तक पहुंचा मंत्री के मारपीट का मामला: कांग्रेसी उतरे सड़कों पर मंत्री के पुतले फूंंके

0
247

जेपी नड्डा ने धामी को फोन कर जताई नाराजगी
प्रेमचंद्र अग्रवाल पर भारी पड़ सकती है मारपीट

देहरादून। काबीना मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल द्वारा कल ऋषिकेश में एक आम नागरिक के साथ मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद सूबे के राजनीति में भूचाल आ गया है। प्रदेश भर में कांग्रेसियों ने आज इस घटना के विरोध में सड़कों पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया वहीं मंत्री के पुतले फूंके। उधर इस घटना ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को भी असहज कर दिया है। केंद्रीय नेतृत्व द्वारा इस मामले में नाराजगी जताई गई है।
उल्लेखनीय है कि कल काबीना मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल का यह मारपीट वाला वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल और उनके सुरक्षाकर्मी एक व्यक्ति को बुरी तरह पीटते नजर आए थे। इस घटना को लेकर सीएम धामी द्वारा बीजेपी को निष्पक्ष जांच कराने के आदेश दिए गए थे। मंत्री के गनर और मंत्री की तरफ से इस मामले में सुरेंद्र सिंह नेगी जिसकी पिटाई की गई थी, के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है।
मारपीट की इस घटना को सीएम धामी ने गंभीरता से लिया है वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी सीएम धामी को फोन कर इस पर सख्त नाराजगी जताई गई है और निर्देश दिया है कि मामले की निष्पक्ष जांच करा कर उचित कार्रवाई की जाए। यही नहीं नड्डा ने विधायक व मंत्रियों के इस तरह के आचरण को कतई भी बर्दाश्त न किए जाने की बात कही है। क्योंकि भाजपा द्वारा एक तरफ भाजपा के अनुशासित पार्टी होने की बात कही जाती है वहीं दूसरी ओर इस तरह की घटनाएं पार्टी की छवि को बटृा लगाती हैं।
उधर कांग्रेस नेताओं में इस घटना को लेकर भारी आक्रोश है कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि सत्ता के नशे में भाजपा के नेता आज उस जनता के साथ मारपीट पर उतर आए हैं जिसने उन्हें वोट देकर सत्ता पर पहुंचा है। कांग्रेसियों का कहना है कि इस घटना से भाजपा का असली चेहरा जनता के सामने आ गया है। घटना के विरोध में कांग्रेसियों ने आज प्रदेश भर में प्रदर्शन कर काबीना मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल के पुतले फूंके और उन्हें मंत्री पद से हटाने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here