महा जनसंपर्क अभियानः टारगेट 302 के पार

0
314

कार्यसमिति की बैठक में सौंपी सबको जिम्मेवारी
मोदी का काम और नाम बोलता है सबको दिखाएंगे

देहरादून। राजधानी दून में आयोजित दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक के दूसरे दिन आयोजित प्रथम सत्र में पदाधिकारियों व केंद्रीय नेताओं ने आगामी चुनाव के लिए चलाए जाने वाले महा जनसंपर्क अभियान के बारे में न सिर्फ विस्तार से चर्चा की गई बल्कि मंत्रियों व सांसदों तथा विधायकों से लेकर आम कार्यकर्ताओं को किस तरह केंद्र सरकार और राज्य सरकार की उपलब्धियों को घर—घर और जन—जन तक पहुंचाना है इसके लिए उन्हें अलग—अलग जिम्मेदारी भी सौंपी गई।
केंद्र सरकार के कार्यकाल का 9 वर्ष आगामी 30 मई को पूरा हो रहा है जिसके उपलक्ष में भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व द्वारा उत्तराखंड सहित पूरे देश में इस अवसर पर 30 मई से 30 जून तक महा जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा दून में आयोजित भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक में इस कार्यक्रम के संयोजक व राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम व सह प्रभारी रेखा वर्मा की मौजूदगी में भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को यह बताने और समझाने की कोशिश की गई कि किस तरह उन्हें केंद्र और राज्य सरकार की उन उपलब्धियों और कार्यों को आम जनता तक पहुंचाना है।
केंद्रीय नेताओं का कहना है कि बीते 9 सालों में केंद्र की मोदी सरकार ने अनेक बड़े काम किए हैं वहीं राज्य की भाजपा सरकार ने भी 6 सालों में कई महत्वपूर्ण फैसले जनहित में लिए हैं जिनके बारे में आम आदमी को जानकारी नहीं है। तय कार्यक्रम में सभी सांसद और विधायक तथा मंत्री एक—एक महीने तक अपने ही चुनाव क्षेत्र में प्रवास करेंगे तथा जनसंपर्क अभियान चलाकर हर घर तक इन उपलब्धियों को पहुंचाएंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी एक जनसभा हो सकती है जिसमें कई अन्य केंद्रीय तथा दूसरे राज्यों के लोग मौजूद रहेंगे। इस अभियान के जरिए भाजपा के नेता और कार्यकर्ता सिर्फ सरकार की नीतियों से जनता को अवगत ही नहीं कराएंगे बल्कि जनता के सुझाव भी उनसे लेंगे कि भाजपा को क्या—क्या और करने की जरूरत है। भाजपा ने अभी से 2024 के लिए तैयारी शुरू कर दी है। इस बार भाजपा द्वारा 302 सीटों का लक्ष्य रखा है। भाजपा द्वारा केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर मोदी का नाम और काम बोलता है पर एक डॉक्यूमेंट्री भी बनाई है जिसे भाजपा के नेता और कार्यकर्ता इस अभियान के तहत लोगों को दिखाएंगे। जिससे लोग आसानी से उनकी बात समझ सके। भाजपा की इस दो दिवसीय बैठक में सभी 5 सांसदों व सभी वर्तमान विधायकों व मंत्रियों सहित पूर्व विधायक व मंत्री तथा संगठन के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here