लोग लूट कर ले गए 300 मुर्गे—मुर्गियां

0
276

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मुर्गे-मुर्गियों से भरी पिकअव वैन अचानक गड्डे में जा पलटी। इस बारे में जैसी ही स्थानीय लोगों को पता चली तो वह भागे-भागे आए और मुर्गा लूटने की होड़ मच गई। देखते ही देकते कुछ ही मिनटों में 300 मुर्गे भीड़ ने लूट लिए। कोई गाड़ी पर चढ़ा तो कोई गाड़ी के नीचे से इनको लूटने की कोशिश में लगा हुआ था।
यह मामला बेगूसराय जिले के तेघरा थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा चौक के पास का बताया जा रहा है। जहां एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित हो गई और वह गड्ढे में जा गिरी। ड्राइवर पारस ने बताया कि उन्होंने बाइक सवार को सुरक्षित रखने के लिए गाड़ी को बहुत बचाने की कोशिश की, लेकिन जब तक संभालते तब तक गाड़ी पटल गई।
बता दें कि कुछ देर बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिसकर्मी और पिकअप ड्राइवर के मना करने के बाद भी लोग मुर्गा लूटते ही रहे। जब तक थाना के लोग आए तब तक करीब 300 मुर्गा लोगों ने झपट लिए। हालांकि कुछ लोगों ने इस अजोबोगरीब घटना का वीडियो भी अपने मोबाइल में रिकॉर्ड किया। जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और वह कुछ ही देर में तेजी से वायरल भी हो गया। जिल पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी करने में लगे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here