किशोर उपाध्याय की टिहरी में आवास सुविधा देने की मांग

0
595

जनता के बीच रहकर सेवा करना ज्यादा बेहतर

देहरादून। विधायक किशोर उपाध्याय ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर अपने चुनाव क्षेत्र टिहरी में आवास उपलब्ध कराने की गुजारिश की है।
टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय का कहना है कि जिस जनता ने उन्हें चुनकर विधानसभा भेजा है उनकी बेहतर सेवा उनके बीच रहकर ही की जा सकती है। इसलिए उन्हें टिहरी में ही रहने की आवासीय सुविधा प्रदान की जाए। उन्होंने कहा कि अगर राजधानी दून में उन्हें कोई आवास आवंटित किया गया है तो उसे रद्द कर दिया जाए तथा टिहरी में उन्हें आवासीय सुविधा प्रदान की जाए। जिससे वह बेहतर ढंग से जनता की सेवा कर सके।
इस बाबत जब किशोर उपाध्याय से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आम तौर पर लोग अपने क्षेत्रीय विधायक से यह उम्मीद करते हैं कि वह आसानी से उनसे मिल सके और अपनी समस्याएं उन्हें बता सके। राज्य के किसी भी हिस्से के लोगों को अपने क्षेत्रीय विधायक से मिलने के लिए राजधानी आना पड़े इससे अधिक बेहतर यही है कि विधायक उन्हें उनके क्षेत्र में ही उपलब्ध रहे।
उन्होंने कहा कि मेरा तो सुझाव यह है कि ऐसा अगर सभी के लिए हो तो और अधिक बेहतर होगा। उन्होने कहा कि मैं आजकल टिहरी में ही रह रहा हूं। जब काम वहां करना है तो यहां रहने का क्या फायदा है। उनका कहना है कि जनता आमतौर पर यह कहती है कि नेता उसी समय दिखाई देते हैं जब चुनाव आता है। यह एक मिथक है जिसे तोड़ा जाना चाहिए। इसलिए उन्होंने अपने लिए टिहरी में आवासीय सुविधा प्रदान करने का अनुरोध किया है। उल्लेखनीय है कि सरकार सभी विधायकों को विधायक हॉस्टल में रहने की सुविधा उपलब्ध कराती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here