करण माहरा की ताजपोशी कल

0
579

नेता विपक्ष यशपाल आर्य से मुलाकात
पार्टी नेताओं में अब नहीं कोई नाराजगी

देहरादून। नवनियुक्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा कल अपना पदभार संभालने जा रहे हैं। इस अवसर पर नए प्रदेश अध्यक्ष के भव्य स्वागत की तैयारियां की गई है उनके पद ग्रहण समारोह में बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।
पदभार संभालने से पहले आज करण माहरा ने नेता विपक्ष यशपाल आर्य से उनके सरकारी आवास जाकर मुलाकात की। करण माहरा का कहना था कि पार्टी नेताओं के बीच किसी तरह की संवादहीनता नहीं रहनी चाहिए, इसलिए वह लगातार सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं। उनके पदभार ग्रहण कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव भी कल 11 बजे देहरादून पहुंचने वाले हैं। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि सोमवार को यशपाल आर्य भी नेता विपक्ष का पद भार संभालने वाले हैं। उस मौके पर भी प्रदेश प्रभारी मौजूद रहेंगे।
करण माहरा ने इस अवसर पर कहा कि पार्टी नेताओं में अब किसी तरह की कोई नाराजगी नहीं है। उनकी सभी नेताओं के साथ बात हो चुकी है उन्होंने कहा कि यह क्षणिक नाराजगी थी आपसी बातचीत से सभी मुद्दों का समाधान निकल आता है। उन्होंने काग्रेस के एकजुट होने की बात करते हुए कहा कि हम सभी अब 2024 की तैयारियों में जुटेंगे।
उल्लेखनीय है कि करण माहरा को प्रदेश अध्यक्ष व यशपाल आर्य को नेता विपक्ष तथा भुवनचंद कापड़ी को उप नेता विपक्ष बनाए जाने के बाद कांग्रेसी विधायकों ने हाईकमान के फैसले का विरोध करना शुरू कर दिया था, जिसके कारण पार्टी में असहजता की स्थिति पैदा हो गई थी। अभी भी हालांकि गढ़वाल मंडल की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कुछ नेताओं ने विरोध जारी रखा हुआ है लेकिन विरोध के स्वर अब धीमेेंं पड़ते जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here