जीत का जश्न, ढोल की थाप पर नेताओं के ठुमके

0
303

कांग्रेस पर भारी पड़ रहा है मोदी विरोधः कौशिक

देहरादून। चंपावत उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की बड़ी जीत का जश्न भाजपा मुख्यालय में मनाया गया। ढोल की थाप पर मंत्रियों, विधायकों और कार्यकर्ताओं ने खूब ठुमके लगाए। खूब गुलाल उड़ाया और आतिशबाजी भी की।
पुष्कर सिंह धामी को उपचुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद भाजपाई खेमे में खुशी की लहर है दूून से लेकर चंपावत और खटीमा तक भाजपा कार्यकर्ता और नेता खूब मस्ती कर रहे हैं। भाजपा मुख्यालय में इस जीत के जश्न में सैन्य कल्याण मंत्री गणेश जोशी सहित तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर ढोल की थाप पर डांस किया। इस अवसर पर नेताओं ने कांग्रेस को आईना दिखाने में भी कोई कमी नहीं रखी।
भाजपा मुख्यालय में मौजूद प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री की इस ऐतिहासिक जीत के लिए वह चंपावत की जनता को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने 93 फीसदी से भी अधिक मत भाजपा को देकर यह जीत दिलाई है उन्होंने कहा कि इस चुनाव से कांग्रेस को भी पता चल गया होगा कि वह कहां पर खड़ी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर बात और उनकी सरकार के हर काम का विरोध करना अब कांग्रेसियों और कांग्रेस को समझ आ जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह अब तक की सबसे बड़ी जीत है उन्होंने कहा कि देश कांग्रेस मुक्त भले ही न हुआ हो लेकिन उत्तराखंड कांग्रेस मुक्त हो गया है, उत्तराखंड में कांग्रेस का सूर्य अस्त हो गया है। कांग्रेस प्रत्याशी को जो गिनती के वोट मिले हैं वह इस बात के साक्षी है। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं व नेताओं ने एक—दूसरे को रंग और गुलाल लगाकर तथा मिठाइयां खिलाकर जीत का जश्न मनाया। जबकि इसके विपरीत कांग्रेस मुख्यालय में सन्नाटा पसरा रहा व कोई नेता इस हार पर प्रतिक्रिया देने के लिए भी उपलब्ध नहीं दिखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here