अनंतनाग में गाड़ी में हुआ जोरदार धमाका, 8 मजदूर घायल

0
185


जम्मू। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार सुबह एक वाहन के अंदर विस्फोट से 8 बिहारी श्रमिक झुलस गए और कुछ दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं। यह घटना डूरू अनंतनाग के लारकीपोरा बाजार में घटी।
पुलिस ने बताया कि मजदूरों के साथ लोड कैरियर में ले जाई जा रही सीमेंट मिक्स सेटलिंग वाइब्रेशन मशीन, बगल के पोर्टेबल जेनरेटर और तेल के टिन के डिब्बे में विस्फोट हो गया। पुलिस ने बताया कि 8 मजदूर झुलसकर घायल हुए हैं जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। सभी घायलों की हालत स्थिर है और विस्फोट में कोई आतंकवादी पहलू शामिल नहीं है।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक वाहन जेके 18-4476 बाजार में रुकी थी, तभी अचानक गाड़ी के अंदर ब्लास्ट हो गया। विस्फोट में कई दुकानों का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस प्रवक्‍ता के अनुसार, एक जोरदार धमाका हुआ और वाहन में सवार प्रवासी श्रमिक झुलस गए और स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। विस्फोट में घायल हुए सभी 8 लोग भारत के उत्तरी राज्य बिहार के रहने वाले हैं।
सरकारी मेडिकल कॉलेज अनंतनाग के चिकित्सकों ने घायलों की पहचान छोटू कुमार पुत्र सूर्य कुमार, परमजीत पुत्र जितेंद्र, भवन कुमार पुत्र मोहन कुमार, फिकन लाल पुत्र नंद लाल, जतिन रेशी पुत्र नंदा रेशी, टीटू कुमार पुत्र मेहर कुमार और के रूप में की है। नंद कुमार के पुत्र शान कुमार के रूप में की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here