हरिद्वार घूमने आ रहे छात्रों की कार में लगी आग, 3 की मौत 3 गंभीर

0
433

सोनीपत। सड़क हादसे में देर रात एक तेज रफ्तार कार के बैरिकेड्स में टकरा जाने से लगी आग के चलते जहंा उसमें सवार तीन छात्रों की मौके पर ही जलने से मौत हो गयी वहीं तीन अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये है। हादसा सोनीपत में मेरठ—झज्जर नेशनल हाइवे पर हुआ है। कार सवार सभी लोग हरिद्वार घूमने आ रहे थे।
जानकारी के अनुसार कार में 6 लोग सवार थे। तेज रफ्तार कार मेरठ—झज्जर हाइवे पर लगी बैरिकेडिंग से टकरा गई। जिसके बाद कार में आग लग गई। इस हादसे में कार सवार 3 युवको की जिंदा जलने से मौत हो गयी वहीं 3 युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।
बताया जा रहा है कि नेशनल हाइवे—44 के जिस फ्लाइओवर पर ये हादसा हुआ, वहां काम चलने के कारण पत्थरों के बने बैरिकेड्स लगाए गए थे। रात के अंधेरे में तेज रफ्तार कार इन बैरिकेड्स से टकरा गई। कार सवार सभी युवक एमबीबीएस के छात्र हैं। हादसे में मरने वाले तीनों छात्र रोहतक पीजीआई से एमबीबीएस कर रहे हैं। मृतकों की पहचान हरियाणा के नारनौल निवासी पुलकित, रेवाड़ी के संदेश और गुरुग्राम के रोहित के रूप में हुई है। वहीं घायल छात्रों के नाम अंकित, नरवीर और सोमबीर बताये जा रहे है। बताया जा रहा है कि सभी छात्र रोहतक से हरिद्वार घूमने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here