मानसिक विकलांग युवती से सामुहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

0
354

नैनीताल। हल्द्वानी में मानसिक रूप से विकलंाग युवती से सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में एक कमजोर मानसिक स्थिति वाली युवती से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। हल्द्वानी की मुखानी थाना पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उन्हे जेल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि मामला पांच फरवरी का है। लेकिन इस बीच पुलिस तीन दिनों तक जांच के नाम पर पीड़ितों को टरकाती रही और आखिरकार सात फरवरी को पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ दर्ज किया और उन्हे बीते रोज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
मुखानी थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता के भाई ने युवती का उम्र तहरीर में 17 वर्ष बताई थी। इसलिए मामला पहले पॉक्सो अधिनियम के तहत दर्ज हुआ। लेकिन जांच में पीड़िता की उम्र 20 साल पाई गई है। ऐसे में दोनों आरोपितों के खिलाफ धारा 376 सहित संबंधी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया और न्यायालय के आदेश पर दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here