धोखाधड़ी करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार

0
309


घर के आंगन में दबा पुराना सोना निकालने के नाम पर की थी ठगी

हरिद्वार। कारोबार में रुकावट, संतान न होना, गृह क्लेश, विदेश यात्रा, घर से गढा हुआ सोना निकालने जैसी बातों का लालच देकर ठगी करने वाले एक तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके पास से बुजुर्ग महिला से ठगे गये हजारों रूपये भी बरामद किये गये है।
जानकारी के अनुसार ग्राम सैठपुर निवासी अनिल कुमार द्वारा कोतवाली लक्सर में तहरीर देकर बताया गया था कि एक तथाकथित तांत्रिक साजिद द्वारा उनकी मां जो एक एक बुजुर्ग महिला है को अपने वशीकरण में लेकर घर में गढा हुआ सोना निकालने का लालच देकर उनसे 5 हजार रूपये की धोखाधड़ी की गई है। मामले में पुलिस ने बुजुर्ग महिला के पुत्र अनिल कुमार की तहरीर पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी तांत्रिक साजिद की तलाश शुरू कर दी गयी। आरोपी तांत्रिक साजिद की तलाश में जुटी पुलिस टीम ने उसे एक सूचना के बाद आज सुबह बाहदराबाद फाटक के पास से गिरफ्तार कर लिया है। जिसके पास से ठगे गये 3 हजार रूपये भी बरामद हुए है।
पूछताछ में उसने अपना नाम साजिद पुत्र इस्लाम निवासी मोहल्ला रेतीवाला कस्बा कैराना जिला शामली उत्तर प्रदेश बताया। पुलिस के अनुसार आरोपी शातिर किस्म का बदमाश है जो पहले भी तांत्रिक बनकर लोगों को ठगने के आरोप में जेल की हवा खा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here