दीपक बाली आप के प्रदेश अध्यक्ष बने

0
385

आम आदमी पार्टी कभी हारती नहीं या तो जीतती है या सीखती हैः बाली

देहरादून विधानसभा चुनाव में भले ही आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन कितना भी खराब क्यों न रहा हो लेकिन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हार नहीं मानी है। आप ने अब प्रदेश में पार्टी की कमान दीपक बाली को सौंपी है। दीपक बाली को आम आदमी पार्टी का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। आज उनके नाम की घोषणा प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया द्वारा की गई है।
काशीपुर निवासी दीपक बाली को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की घोषणा होते ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई और उन्होंने आप के संयोजक तथा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि दीपक बाली की मेहनत और उनके समर्पण भाव को देखते हुए पार्टी ने उन्हें यह बड़ी जिम्मेवारी सौंपी है। पार्टी को उम्मीद है कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी के संगठन को और अधिक मजबूत बनाने के लिए वह काम करेंगे।
उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव में आप ने सभी 70 सीटों पर प्रत्याशी उतारे थे लेकिन पार्टी अपना खाता भी नहीं खोल सकी थी। दो दिन पूर्व पार्टी ने अपनी सभी ईकाईयों व प्रदेश कार्यकारिणी को भंग कर दिया था। और अब नए सिरे से पार्टी अपना सांगठनिक ढांचा तैयार करने में जुटी है तथा दीपक बाली जो पार्टी के एक साधारण कार्यकर्ता थे, को अपना प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। बाली ने अपनी नियुक्ति पर पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल व केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया है उनका कहना है कि आप कभी हारती नहीं है वह या तो जीतती है या फिर सीखती है। इस अवसर पर बसंत कुमार, सतीश शर्मा, सुनीता टम्टा, डिंपल सिंह, अजय जोशी सहित अनेक लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here