कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ देख रो पड़े बाहुबली के लेखक वी. विजयेंद्र प्रसाद !

0
312


मुंबई। कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं। इसे लेकर एक्ट्रेस ने एक नई अपडेट शेयर की है। कंगना ने बताया है कि फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन फेज में प्रवेश कर चुकी है। साथ ही उन्होंने यह भी साझा किया कि महान लेखक वी. विजयेंद्र प्रसाद ‘इमरजेंसी’ देखने वाले पहले व्यक्ति थे। कंगना रनौत ने ‘बाहुबली’ के राइटर वी. विजयेंद्र प्रसाद के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। वहीं एक्ट्रेस ने नोट में लिखा है, ‘पूरी एडिटिंग के बाद इमरजेंसी देखने वाला पहला शख्स, एडिट देखते हुए न केवल विजयेंद्र सर ने कई बार अपनी आंखें पोंछीं, बल्कि देखने के बाद उन्होंने कहा, ‘मुझे तुम पर बहुत गर्व है मेरे बच्चे…! खैर मेरी जिंदगी बन गई है।’ कंगना रनौत ने आगे कहा, ‘मेरे सभी गुरुओं और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से फिल्म इमरजेंसी पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, रिलीज की तारीख भी जल्द ही घोषित की जाएगी।’
‘इमरजेंसी’ की रिलीज को लेकर कंगना रनौत ने अपने एक पुराने ट्वीट में कहा था, ‘अब मैं ट्रेलर के साथ सिर्फ एक महीने पहले इमरजेंसी की रिलीज डेट अनाउंस करूंगी, जब पूरा साल फ्री है तो फिर इसकी क्या जरूरत है. टक्कर भाई ?? यह इंडस्ट्री का बुरा हाल है, फिर भी इतनी अज्ञानता है, क्या खाते हो सब, इतने आत्म-विनाशकारी कैसे हो? फिल्म ‘इमरजेंसी’ का निर्देशन कंगना रनौत कर रही हैं। वहीं इसमें एक्ट्रेस के अलावा महिमा चौधरी, विशक नायर, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन और अनुपम खेर जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से कंगना समेत फैंस को काफी उम्मीदें हैं।
कंगना रनौत के लिए ‘इमरजेंसी’ बेहद खास है। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्होंने इसकी शूटिंग पूरी कर ली है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आज मेरे जीवन के एक गौरवशाली दौर का अंत हो गया है। ऐसा लग सकता है कि मैंने यह पूरा दौर बड़ी आसानी से पार कर लिया, लेकिन हकीकत इससे इतर है। इसके लिए मुझे अपनी सारी संपत्ति गिरवी रखनी पड़ी। मुझे फिल्म के पहले शेड्यूल के दौरान डेंगू हो गया था। रक्त कोशिकाओं की संख्या में काफी गिरावट आई है। मैंने एक व्यक्ति के रूप में अपना टेस्ट दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here