एम्स की छत से कूद कर एमबीबीएस के छात्र ने दी जान

0
430

देहरादून। संदिग्ध परिस्थितियों में एम्स की छठी मंजिल से कूदकर एमबीबीएस के सेकंड ईयर के छात्र ने अपनी जान दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी गयी है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह एम्स की छठी मंजिल से एमबीबीएस के सेकंड ईयर के छात्र ने कूद कर अपनी जान दे दी। मृतक छात्र की पहचान रजत मूंद पुत्र विजय कुमार निवासी श्री गंगानगर राजस्थान के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रजत ने मेडिकल कॉलेज की छठी मंजिल पर पहुंचकर अचानक जंप लगा दी थी। फर्श पर गिरने के ही साथ चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास अफरा तफरी का माहौल हो गया और मौक पर मौजूद सभी लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।
एम्स प्रशासन द्वारा तत्काल रजत को उठाकर इमरजेंसी में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद रजत को मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखा दिया है। साथ ही पुलिस और एम्स प्रशासन घटना की जांच में जुट गए हैं कि आखिरकार रजत मूंद ने इस प्रकार आत्मघाती कदम क्यों उठाया है। बताया जा रहा है कि वर्ष 2020 में रजत मूंद ने एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए एम्स ऋषिकेश में एडमिशन लिया था। इस घटना के बाद एम्स एमबीबीएस के छात्रों में शोक की लहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here