मनीष सिसोदिया गिरफ्तारी प्रकरण : आप ने किया भाजपा कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन

0
189

देहरादून। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सीबीआई द्वारा की गयी गिरफ्तारी के विरोध में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश कार्यालय का घेराव कर जोरदार प्रर्दशन किया गया।
आप पार्टी के गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद ने बताया कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आज धर्मपुर स्थित प्रदेश कार्यालय में एकत्रित हुए और उन्होंने भाजपा प्रदेश कार्यालय कूच किया। जहंा उन्होने भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ भी हल्की झड़प हुई जिसके बाद आप कार्यकर्ता वही धरने पर बैठ गये। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष आर पी रतूड़ी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सीबीआई, ईडी और जेल से डरने वाले नहीं हैं पार्टी आंदोलन से निकली है और जनहित में आंदोलन करती रहेगी ।
इस मौके पर पार्टी उपाध्यक्ष उमा सिसोदिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी करवा कर अपना तानाशाही चेहरा जनता के सामने रख दिया है अब जनता ही उनको जवाब देंगी । इस मौके पर गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि हमें भारतीय संविधान और भारतीय कानून व्यवस्था पर पूर्ण विश्वास है निश्चित तौर पर मनीष सिसोदिया जल्द ही हम सबके बीच होंगे क्योंकि सीबीआई के पास कोई भी तथ्य और आधार नहीं है।
इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता विपिन खन्ना,कमलेश रमन ने भी अपने विचार रखे इस दौरान पार्टी सह समन्वयक डी के पाल,युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष नितिन जोशी, अल्पसंख्यक मोर्चे की उपाध्यक्ष रेहाना परवीन, सुरेंद्र सिंह बिंद्रा, सुशील सैनी ,विपिन नेगी, सीपी सिंह, कासिम चौधरी, सुशांत थापा, अब्दुल रहमान, सब्लू सुधा पटवाल महिपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here