वाहन खाई में गिरा, चालक की मौत

0
102

टिहरी। सड़क दुर्घटना में आज सुबह एक सब्जी से भरा पिकअप वाहन गहरी खाई में जा गिरा। जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस व एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंच कर चालक के शव को बाहर निकाला। जिसके बाद अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।
सड़क दुर्घटना का यह मामला देवप्रयाग थाना क्षेत्र का है। जहां 23 वर्षीय अभिषेक रावत जब अपने पिकअप वाहन में सब्जी लेकर ऋषिकेश—बदरीनाथ हाईवे पर जा रहा था तभी अनियंत्रित होकर वाहन सहित खाई में गिर गया वाहन चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वहीं दूसरी ओर वाहन में सवार 16 वर्षीय किशोर आयुष के वाहन से कूद जाने पर जान बच गई।
देवप्रयाग के थाना प्रभारी महिपाल सिंह रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह 4 बजे पुलिस कंट्रोल रूम से घटना की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई जहां 16 वर्षीय आयुष मिला जिसने पुलिस को घटनाक्रम की सारी जानकारी दी कि वाहन चालक अभिषेक को अचानक नींद की झपकी आ गई जिससे पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। आयुष ने बताया कि वह भी वाहन में ही सवार था किंतु गाड़ी अनियंत्रित होते देख उसने खिड़की से कूद कर अपनी जान बचा ली पुलिस द्वारा मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया तथा आयुष को सकुशल उसके घर भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here