टैक्सी स्टैंड के पास भूस्खलन, कुछ लोगों की दबे होने की संभावना

0
486



टिहरी। राज्य में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस क्रम में आज टिहरी के चंबा टैक्सी स्टैंड के समीप भूस्खलन की खबर सामने आई है। जहां इस भूस्खलन में वाहनों के फंसे होने की बात कही जा रही है वही कुछ लोगों के दबे होने की भी संभावनाएं भी जताई गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे राहत व बचाव दल ने रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है।
जानकारी के अनुसार आज टिहरी के चंबा टैक्सी स्टैंड के समीप भारी भूस्खलन हुआ है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस भूस्खलन के चलते जहां कई वाहन दब चुके हैं वहीं कुछ लोगों के मलबे में दबे होने की बात कही जा रही है। सूचना मिलने पर स्थानीय प्रशासन और एसडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंच चुकी है और रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही स्लाइड वाले स्थान के पास के घरों को खाली कराया गया है।
बता दें कि बरसाती सीजन के चलते राज्य में भूस्खलन के अब तक कई हादसे हो चुके हैं जिसमें कई लोगों को अपनी जानें गंवानी पड़ी है। इससे पूर्व रुद्रप्रयाग क्षेत्र में भूस्खलन हुआ था जिसके मलबे में से कुछ शव तो निकले जा चुके हैं। लेकिन कई दिन बीत जाने के बावजूद आज भी अधिकांश लोग लापता है जिनकी तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here