हार्डवेयर की दुकान में हुई 25 लाख की चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार

0
307

आठ लाख की नगदी बरामद, दो फरार
घटना का मास्टर मांइड था पूर्व कर्मचारी

हरिद्वार। हार्डवेयर की दुकान में हुई 25 लाख रूपये की चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने घटना के मास्टर माइन्ड पूर्व कर्मचारी सहित दो लोगों को 8 लाख रूपये की नगदी सहित गिरफ्तार कर लिया है। मामले में दो लोग फरार है जिनकी तलाश जारी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती 16 अगस्त की रात उपकारागार रूड़की के सामने स्थित टयूबैल पाईप का होल सेल व रिटेल (हार्डवेयर) की दुकान से अज्ञात चोरो द्वारा की गई लगभग 25 लाख रूपये की चोरी कर ली गयी थी। मामले में दुकान स्वामी नवीन गोयल पुत्र हितेश कुमार गोयल निवासी 130 ए, नेहरु नगर की तहरीर पर कोतवाली गंगनहर में मुकदमा पंजीकृत किया गया था।
चोरों की तलाश में जुटी पुलिस टीम को देर रात सूचना मिली कि उक्त चोरी में शामिल दो चोर इब्राहिमपुर गांव के समीप देखे गये है। जिन्हे पुलिस ने बताये गये स्थान पर दबिश देकर हिरासत में ले लिया। जिनके पास से पुलिस ने चोरी की गयी 8 लाख रूपये की नगदी भी बरामद की है। पूछताछ में उन्होने अपना नाम इंजमाम उल हक उर्फ इद्दू पुत्र निसाद निवासी पिलखन वाली मस्जिद के पास रामपुर गंगनहर व इंतजार उर्फ काला पुत्र तौफिक उर्फ फिका निवासी रामपुर गंगनहर हरिद्वार बताया। बताया कि आरोपी इंजमाम उल हक ने उक्त हार्डवेयर स्टोर में दो महीने नौकरी की थी जिसे दुकान मालिक ने चाल—चलन सही न होने पर 10—15 दिन पहले नौकरी से निकाल दिया था। दुकान में काफी पैसा होने की जानकारी होने के चलते आरोपी ने अपने साथियों के साथ योजना बनाकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस के अनुसाार वारदात से जुड़े दो अन्य आरोपी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here