पड़ोसियों ने परेशान किया तो लगाया अजीबोगरीब बोर्ड

0
1571

देहरादून। पड़ोसियों द्वारा परेशान किये जाने पर एक व्यक्ति ने अपने मकान पर अजीबोगरीब बोर्ड लगा दिया गया। जिससे अब पडोसी परेशान हो गये। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उक्त बोर्ड को हटवा दिया है।
किसी को सबक सिखाने के लिए इंसान आवेश में आकर क्या कुछ नही कर सकता इसकी बानगी थाना क्लेमनटाउन क्षेत्र के आशिमा विहार में सामने आयी है। यहंा एक व्यक्ति द्वारा अपने निर्माणाधीन मकान को बेचने के लिए एक अजीबोगरीब बोर्ड लगा दिया गया। जिसमें लिखा था कि ट्टमकान बिकाऊ है’ केवल मुस्लिम समुदाय के लोग ही संपर्क करें’। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर भवन स्वामी को वोट हटाने के लिए कहा गया। पूछताछ करने पर भवन स्वामी ने पुलिस को बताया कि आसपास के निवासियों से तंग आकर उसने यह कदम उठाया है। पुलिस का कहना है कि क्षेत्र में सामुदायिक सौहार्द को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा।
बताया जा रहा है कि भवन स्वामी सहारनपुर का रहने वाला है और उसने आशिमा विहार में प्लॉट खरीद कर उसमें भवन निर्माण का कार्य शुरू करवाया। इस दौरान उसका पड़ोसियों के साथ विवाद हो गया और क्षेत्र वासियों ने उक्त भवन निर्माण का विरोध किया। इस पर तैश में आये भवन स्वामी ने अपने निर्माणाधीन मकान पर मुस्लिम समाज को बेचने का ही बोर्ड टांग दिया गया था। वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष क्लेमनटाउन शिशुपाल राणा से जब बातचीत की गयी तो उन्होने बताया कि उक्त व्यक्ति द्वारा वह बोर्ड गुस्से में लगाया गया था जिसे अब हटा लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here