नाई ने किया कैंची से हमला, बाल कटाने वाला गम्भीर घायल

0
541

चम्पावत/देहरादून। चम्पावत के टनकपुर क्षेत्रान्तर्गत नाई की दुकान में बाल काटने गये युवक पर कैंची से जानलेवा हमला करने वाले आरोपी दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त कैंची भी बरामद कर ली है।
जानकारी के अनुसार 23 अगस्त को इंतजार अली पुत्र हैदर अली, निवासी मनिहार गोठ, टनकपुर द्वारा थाना टनकपुर में तहरीर देकर बताया गया कि उसका भांजा नईम पुत्र सफातुल्ला, निवासी मनिहारगोठ, टनकपुर 22 अगस्त को समय लगभग शाम 6 बजे बाल कटाने नाई की दुकान में गया था । जहॉ पर फहीम पुत्र मोहम्मद करीम, नदीम पुत्र खलील व रहमत पुत्र धीरबख्श ने उसके भांजे पर जानलेवा हमला करते हुए उसके पेट व सीने में कैंची से वार कर गंभीर रूप सं घायल कर दिया। जो अभी भी गम्भीर अवस्था में है तथा खटीमा अस्पताल में उपचाराधीन है।
मामले में पुलिस ने तत्काल जानलेवा हमले की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस टीम ने एक पुख्ता सूचना के आधार पर मुख्य आरोपी फहीम को मनिहारगोठ क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। जिसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त कैंची को भी पुलिस ने सालवनी जंगल टनकपुर क्षेत्र से बरामद किया है। आरोपी फहीम द्वारा पूछताछ में बताया गया कि वह मनिहारगोठ, टनकपुर में नाई की दुकान चलाता है। 22 अगस्त को नईम उसकी दुकान पर आया तथा दोनो के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गयी। बातों—बातों में बहस इतनी ज्यादा हो गयी कि उसके द्वारा नईम को कैंची से मारकर घायल कर दिया गया । घटना से जुडें दो अन्य आरोपियों की विवेचना जारी है। बहरहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी फहीम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here