देश की आर्मी जो भी ऑपरेशन करे, उसका सबूत देने की जरूरत नहीं है: राहुल गांधी

0
51

जम्मू। दिग्विजय सिंह द्वारा पुलवामा हमले और सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए गए बयान से खुद राहुल गांधी ने भी किनारा कर लिया है। राहुल गांधी ने कहा, जो दिग्विजय सिंह ने कहा उससे वे सहमत नहीं है। राहुल गांधी ने कहा कि मुझे देश की सेना पर पूरा भरोसा है। देश की आर्मी जो भी ऑपरेशन करे, उसका सबूत देने की जरूरत नहीं है। इतना ही नहीं राहुल ने इस दौरान गुलाम नबी आजाद से भी माफी मांगी है। राहुल ने कहा, अगर मैंने कभी गुलाम नबी आजाद और चौधरी लाल सिंह को दुख पहुंचाया हो, तो मैं उनसे छमा मांगता हूं।
राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों जम्मू कश्मीर में है, राहुल गांधी ने जम्मू में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि यह दिग्विजय सिंह का निजी बयान है, मैं उनके बयान से सहमत नहीं हूं। मुझे देश की आर्मी पर पूरा भरोसा है। राहुल गांधी ने कहा, कांग्रेस पार्टी ने देश को आजादी दिलाई है, देश में कई संस्थान बनाए हैं, कांग्रेस की विचारधारा से देश बना है, जब हम अंग्रेजों से लड़ रहे थे, तब बीजेपी और आरएसएस के लोग अंग्रेजों के साथ खड़े थे।
दरअसल, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि हमारे सीआरपीएफ के 40 जवान पुलवामा में शहीद हुए थे। सीआरपीएफ के अधिकारियों ने पीएम मोदी से अनुरोध किया था कि सभी जवानों को एयरलिफ्ट किया जाए, लेकिन पीएम मोदी नहीं माने। ऐसी चूक कैसे हो गई? उन्होंने कहा, आज तक पुलवामा पर संसद के सामने कोई रिपोर्ट नहीं रखी गई। उन्होंने दावा किया कि सर्जिकल स्ट्राइक किया गया, लेकिन सबूत नहीं दिखाया। ये (बीजेपी) सिर्फ और सिर्फ झूठ फैलाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here