मोदी सरकार बनते ही राज्य को मिले 1562 करोड़

0
104

  • वित्त मंत्री अग्रवाल ने किया पीएम का धन्यवाद
  • पहले ही दिन काम पर लग गई नईं सरकार

देहरादून। संसदीय कार्य एवं वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके नेतृत्व वाली केंद्र की एनडीए सरकार की कार्य प्रणाली की सराहना करते हुए कहा है कि अभी मंत्रियों को कल ही मंत्रालय दिए गए हैं तथा आज नये मंत्री अपना कार्यभार संभाल रहे हैं लेकिन नई सरकार अपने पहले ही दिन से अपने काम में जुट गई है।
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को आज केंद्र सरकार द्वारा 1562 करोड़ की टीएसटी अंशदान राशि प्राप्त हो गई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में सरकार की कार्यप्रणाली में भारी सुधार आया है। अब आम आदमी के हित और कल्याण के लिए सरकार पूर्ण समर्पण के साथ कार्य करती है उन्होंने कहा कि हर माह राज्य को उसका जीएसटी संग्रह के अंशदान के रूप में जो पैसा केंद्र सरकार से आता है उसके 1562 करोड रुपए आज सरकार के खाते में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि अभी तो मंत्रियों ने ठीक से अपना चार्ज भी नहीं संभाला है लेकिन पहले ही दिन से काम शुरू हो गया है।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सदैव गरीब और आम आदमी के कल्याण के प्रति समर्पित रही है। सरकार ने 3 करोड लोगों को अभी और नए आवास बनाकर देने पर काम शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी की सरकार जनता के हितों के लिए काम करने वाली है। सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मूल मंत्र पर मोदी सरकार काम कर रही है। सभी वर्गों को सरकार की जनकल्याण योजनाओं का लाभ समान रूप से मिल रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने आज सबसे पहले हस्ताक्षर किसान सम्मान निधि की फाइल पर किया और देश के किसानों को किसान सम्मान निधि की 17वीं किस्त भी जारी कर दी गई है। उन्होंने गरीबों के लिए पक्के मकान बनाने की योजना पर शीघ्र काम शुरू होने की बात भी कही है। उन्होंने कहा कि वह मोदी सरकार को इसके लिए बधाई देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here