गैंगस्टर ने भेजा डीएम को लेटर, कहा एसपी को बोलो मेरी गैंग को परेशान न करें!

0
85

बारां। राजस्थान के बारां जिले एक गैंगस्टर ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर कहा है कि अभी धंधा मंदा चल रहा है। एसपी को कह दो कि वह हमारी गैंग के पीछे न पड़े। जो पैसे चाहिए बता दो पहुंचा दिए जाएंगे। पत्र में कोटा के गैंगस्टर परमजीत सिंह का नाम और नंबर दिया गया है। जो फिलहाल बंद आ रहा है।
इस सम्बन्ध में बारा जिले की पुलिस का कहना है कि पहले इस मामले की जांच की जा रही है कि कलेक्टर को दिया गया लेटर सही है या नहीं। वहीं बताया जा रहा है कि परमजीत सिंह की गैंग के कई बदमाशों को कोटा और बारां पुलिस ने पिछले कुछ महीनों में अरेस्ट किया है। बारां जिला कलेक्टर को भेजे गए इस लेटर में लिखा गया है कि कलेक्टर साहब मैं परमजीत सिंह हूं,मेरी गैंग उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के साथ ही राजस्थान में भी सक्रिय है। लेकिन आपकी पुलिस कई दिनों से परेशान कर रही है। एसपी ने बहुत ज्यादा परेशान कर रखा है। जितने भी रुपयों की जरूरत है वह ले लो लेकिन मेरी गैंग को परेशान मत करो। मेरी गैंग परेशान हुई तो मैं सबका सफाया कर दूंगा।
वहीं पत्र में एसपी के लिए लिखा गया है कि एसपी जयदीप यादव को कह देना कि वह अपने ऑफिस में बैठे रहे, ज्यादा परेशान न हो। वरना उन्हें इस दुनिया से छुटकारा दिला दूंगा । परमजीत सिंह के नाम से मिले इस लेटर में यह भी कहा गया है कि अगर पुलिस वालों को साफ भी कर दिया तो कोई फांसी की सजा तो होगी नहीं जिलाधिकारी ने जांच के लिए इस लेटर को पुलिस अधीक्षक जयदीप को ही सौंप दिया है। अब जयदीप तमाम माध्यमों से उस आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। बता दे कि परमजीत सिंह गैंग राजस्थान, मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश में सक्रिय है। चोरी, डकैती, लूट जैसे बड़े अपराध गैंग के बदमाश करते आए हैं । कई बदमाशों को गिरफ्तार भी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here