असदुद्दीन ओवैसी के घर पर पथराव, खिड़कियों के टूटे कांच

0
239

नई दिल्ली। एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के घर पर हमला होने की बात सामने आई है। ओवैसी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के अशोका रोड स्थित आवास पर कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव किया जिसमे उनके घर की खिड़कियों के कांच टूट गए। हमले के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद एडिशनल डीसीपी ने उनके आवास का दौरा किया है।पुलिस ने मौके से सबूत भी जुटाए हैं और छानबीन की जा रही है। असदुद्दीन ओवैसी ने इस घटना के बाद का वीडियो भी अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है।
ओवैसी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मेरे दिल्ली आवास पर फिर से हमला हुआ है। 2014 के बाद यह चौथी घटना है। इससे पहले आज रात, मैं जयपुर से लौटा और मेरे घरेलू नौकर ने बताया कि बदमाशों के एक झुंड ने पथराव किया, जिससे खिड़कियां टूट गईं। दिल्ली पुलिस को इन्हें तुरंत पकड़ना चाहिए। यह चिंताजनक है कि यह घटना एक तथाकथित “उच्च सुरक्षा” क्षेत्र में हुई है। मैंने पुलिस को शिकायत दी है और वे मेरे आवास पर पहुंच गए हैं।’
एआईएमआईएम प्रमुख की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है और आला अधिकारियों ने मौके का जायजा लेकर सबूत एकत्र किए हैं। पुलिस ने जांच के बाद ओवैसी के आवास से कुछ पत्थर बरामद किए हैं और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। ओवैसी इन दिनों राजस्थान के जुनैद और नासिर के मुद्दे पर सरकार को लगातार घेर रहे हैं और इस मुद्दे को लेकर वह जयपुर का दौरा भी कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here