सड़क दुर्घटना में चार की मौत, दो घायल

0
233

बागेश्वर। सड़क दुर्घटना में आज दोपहर एक कार के खाई में गिर जाने से जहंा चार लोगों की मौत हो गयी वहीं दो लोग गम्भीर रूप से घायल हुए है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस व एसडीआरएफ टीम ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू अभियान चला कर घायलों व मृतकों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचा दिया। जहंा घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। वहीं दूसरी ओर 9 जून को ऋषिकेश में हुए सड़क हादसें में बीबीए की छात्रा की मौत के बाद आरोपी चालक को जमानत मिल जाने के विरोध में परिजनोंं द्वारा कोतवाली का घेराव किया गया है।
जानकारी के अनुसार आज दोपहर चंदन सिंह बसेड़ा अपने मूल गांव में पूजा कर अपने परिवार के साथ कार से बागेश्वर की तरफ जा रहे थे। बताया जा रहा है कि जब वह थल से 9 किमी दूर पमतोड़ी के समीप पहुंचे तोे उनका कार से नियंत्रण खो गया और कार बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और एक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हुई है।
बताया जा रहा है कि हादसे में पूर्व शिक्षक चंदन सिंह बसेड़ा की पत्नी तुलसी देवी, छोटे भाई गोविंद सिंह बसेड़ा की पत्नी आशा बसेड़ा और उनकी साली तारा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उनकी माता देवकी देवी का इलाज के दौरान हॉस्पिटल में निधन हो गया। कार चला रहे चंदन सिंह बसेड़ा और छोटा भाई गोविंद सिंह बसेड़ा घायल हो गए। जिनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। वहीं दूसरी ओर ऋषिकेश में 9 जून को हुए सड़क हादसें में बीबीए की छात्रा की मौत के बाद आरोपी चालक को जमानत मिल जाने के विरोध में परिजनो द्वारा कोतवाली का घेराव किया गया है। परिजनों का आरोप है कि आरोपी चालक पर पुलिस ने हल्की धाराए लगायी थी इसलिए उसकी जमानत हो गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here