व्यापारी के घर दिन दहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने डाली डकैती

0
115

लाखों की नगदी व ज्वैलरी ले गये डकैत

देहरादून। राजधानी देहरादून में बदमाशों के हौंसलेे कितने बुंलद हो चुके है इसकी बानगी आज डोईवाला क्षेत्र में सामने आयी है। यहंा दिन दहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने एक व्यापारी के घर पर धावा बोलकर लाखों की डकैती की वारदात को अंजाम दिया है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 11 बजे यहंा के जाने—माने व्यापारी शीशपाल अग्रवाल उर्फ कोली के घर पर हथियार बंद बदमाशों ने लाखों की डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया है। शीशपाल अग्रवाल कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के रिश्तेदार बताये जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि व्यापारी शीशपाल अग्रवाल उर्फ कोली डोईवाला चौक पर स्थित अपनी दुकान पर मौजूद थे। इस दौरान आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाश शीशपाल कोली के घराट रोड स्थित घर पर पहुंचे। जहंा इन डकैतों ने घर पर पहुंचने के बाद स्वयं को शीशपाल का रिश्तेदार बताया और 10 मिनट रुकने की बात कही, इसके बाद यह डकैत घर के भीतर प्रवेश कर गए। जब यह डकैत शीशपाल अग्रवाल के घर पर पहुंचे उस वक्त घर पर उनकी पत्नी ममता के अलावा दो नौकरानियंा उपस्थित थी जो इन डकैतों के हाथोें में तमंचे व चाकू देखकर घबरा गई। डकैतों द्वारा घर में मौजूद इन तीनों महिलाओं को बंधक बना दिया गया।
शीशपाल अग्रवाल की पत्नी ममता के अनुसार उन डकैतों के पास घर से जुड़ी कई अहम जानकारियंा थी। बदमाशो को पता था कि उनका पति कितने बजे दुकान पर आते जाते है। बताया कि बदमाश लगभग डेढ़ घंटा घर पर रूके और इस दौरान उन्होने घर की आलमारियंा, लॉकर, डबल बेड के बॉक्स खंगाले और नगदी व ज्वैलरी लेकर फरार हो गये। डोईवाला क्षेत्र में दिन दहाड़े डकैती की वारदात की खबर सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here