25 हजार का ईनामी कुख्यात अतर्राज्जीय गैंगस्टर गिरफ्तार

0
106

देहरादून। गैंगस्टर व ईनामी बदमाशों के खिलाफ लगातार कड़ी कार्यवाही करते हुए एसटीएफ द्वारा एक बार फिर 25 हजार के ईनामी अर्तराज्जीय गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी पहले भी गिरफ्तारी के दौरान पुलिस पर फायर झोंकने की घटना को अंजाम दे चुका है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया गया कि गिरफ्तार इनामी अपराधी दीपक गुप्ता पुत्र होरी लाल निवासी गौरी खेड़ा थाना सितारगंज जनपद उधम सिंह नगर थाना दिनेशपुर से गैंगस्टर के मुकदमे में वाँछित चल रहा था। जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऊधम सिंह नगर द्वारा 25 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया गया था। बताया कि दीपक गुप्ता के द्वारा अपने चार साथियों के साथ मिलकर कई जिलो में चोरी की वारदातें की गयी थी तथा उसके व उसके चारों साथियों पर पुलिस द्वारा गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया था। जिसकी गिरफ्तारी हेतु एसटीएफ कुमाऊं की टीम लगातार पतारसी सुरागरसी कर रही थी। बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ यूपी और उत्तराखंड के विभिन्न थानों में 9 चोरी, पुलिस मुठभेड़ और गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे दर्ज है।
बताया कि यह कुख्यात अपराधी इतना शातिर था कि वह पीलीभीत में गिरफ्तारी के दौरान पुलिस पर फायर तक कर चुका है। इसके शातिराना तरीके को देखते हुए एसटीएफ द्वारा बहुत ही सटीक योजना बनाकर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गयी है। जिसके लिए पिछले एक हफ्ते से एसटीएफ की टीम उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में डेरा डाले हुए थी। जिसके परिणाम स्वरूप इस कुख्यात अपराधी की गिरफ्तारी की गई है।
एसएसपी एसटीएफ द्वारा बताया गया कि पकड़े गए आरोपी दीपक गुप्ता के एक साथी असीम रजा खान को एसटीएफ द्वारा इसी माह दिसंबर में सितारगंज से गिरफ्तार किया गया था, उस पर भी 25 हजार का ईनाम घोषित था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here