भर्ती घोटाले में फरार चल रहे आरोपी के घर की पुलिस ने की कुर्की

0
435

हरिद्वार। भर्ती घोटाले में लगातार फरार चल रहे एक आरोपी के घर की पुलिस ने आज कुर्की कर दी है। हालांकि पुलिस द्वारा पूर्व में ही आरोपी के घर पर आत्मसमर्पण न करने पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया गया था।
उत्तराखंड में भर्ती घोटालों में फरार आरोपियों द्वारा लगातार न्यायालय से जारी वारंटों की अवहेलना की जा रही है। जिनके घर की कुर्की किये जाने के मामले में अब पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई है। प्रतियोगी परीक्षा जैसे संवेदनशील मामलों में युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले आरोपियों के खिलाफ शुरुआत से ही हरिद्वार पुलिस द्वारा सख्त रूख अपनाया जा रहा है। जिसमें 3 दर्जन से अधिक आरोपियों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है एवं इनकी गलत तरीके से कमाई गई लगभग एक करोड़ की अवैध संपत्तियों को भी सील किया गया है।
जानकारी के अनुसार बीते माह कनखल थाना पुलिस द्वारा आरोपियों को आत्मसमर्पण न करने पर कुर्की की चेतावनी देते हुए उनके घर ढोल नगाड़ों के साथ मुनादी की गई थी एवं न्यालालय के आदेश के क्रम में आरोपियों के घर पर नोटिस चस्पा किए गए थे। जिससे डरकर एक आरोपी भूषण पुत्र बृजपाल ने सरेंडर कर दिया था लेकिन अनिल कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी मांडूवाला थाना फतेहपुर अभी भी लगातार फरार था। जिसके घर पर पुलिस द्वारा आज कुर्की कर दी गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here