भण्डारी की धोखेबाजी का जनता वोट से देगी जवाबः हरीश रावत

0
147

  • जनता पूछे अगली बार किसके साथ जाएंगेः गणेश
  • विकास हो इसलिए गया भाजपा के साथः भंडारी

चमोली। राज्य की दो विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में अब आरोप—प्रत्यारोपों का दौर शुरू हो चुका है। बद्रीनाथ सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी लखपत बुटोला के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम हरीश रावत और गणेश गोदयाल ने भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र सिंह भंडारी पर धोखेबाजी का आरोप लगाते हुए कहा कि इसका जवाब अब बदरीनाथ की जनता अपने वोट से देगी।
गणेश गोदयाल ने कहा कि भंडारी ने कांग्रेस के साथ ही नहीं बद्रीनाथ की आम जनता के साथ भी बड़ा धोखा किया है। कांग्रेस टिकट पर चुनाव लड़ने व जीतने के बाद उन्होंने अपने निजी स्वार्थ के चलते भाजपा का पट्टा गले में पहन लिया। उन्होंने कहा कि अब बदरीनाथ की जनता को उनसे पूछना चाहिए कि नेता जी अभी कुछ दिन पहले हमने ही आपको अपना वोट देकर जीत दिलाई थी अब ऐसा क्या हुआ कि आप फिर वोट मांगने आ गए। उन्होंने कहा कि भंडारी ने जनता के साथ धोखा किया है और भंडारी ने तो जनता से वोट मांगने का नैतिक अधिकार ही खो दिया है। गणेश ने कहा कि जनता को पूछना चाहिए कि इस बार अगर आपको जीता दिया तो अगली बार किसके साथ जाएंगे।
उधर हरीश रावत ने कहा काठ की हांडी बार—बार नहीं चढ़ती है जनता जान चुकी है कि भंडारी धोखेबाज हैं और अपने वोट से इसका करारा जवाब उन्हें देगी। उधर भंडारी का कहना है कि विपक्ष में रह कर वह अपने क्षेत्र की जनता की कोई सेवा नहीं कर पा रहे थें बद्रीनाथ क्षेत्र का विकास हो सके इसलिए ही वह सत्ता के साथ गए। यह सभी जानते हैं कि सत्ता के साथ रहकर ही विकास कार्यों को आगे बढ़ाया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here