ब्लैक फ्राइडेः एक ही परिवार की तीन महिलाओं की हत्या, आरोपी फरार

0
415

पिथौरागढ़। एक ही परिवार की तीन महिलाओं की धारदार हथियार से हत्या किये जाने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। घटना के बाद आरोपी फरार होने में सफल रहा। सूचना मिलने पर पुलिस व जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है।
तिहरे हत्याकांड का यह मामला पिथौरागढ़ जिला स्थित गंगालीहाट के बुरसम गांव में सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार बीती रात यहंा रहने वाले संतोष राम नाम के एक व्यक्ति ने अपने ताऊ स्व. शेर राम की पत्नी, बहन व भाभी की हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी सतोष राम पुत्र मोहन राम मौके से फरार हो गया है। घटना का पता तब चला जब आज सुबह पड़ोसी उनके घर में किसी सदस्य के न दिखने पर उनके घर पहुंचे और वहंा के हालात देखकर उनकी आंखे फटी की फटी रह गयी। मामले की जानकारी पुलिस के साथ ही जिला प्रशासन को दी गयी। सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और तीनों शवों को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। मृतकों के नाम हेमंती देवी (70) पत्नी स्व. शेर राम, रमा देवी पत्नी जोगा राम व माया देवी पत्नी दीपक राम निवासी डूनी बताये जा रहे है। शुरूआती पड़ताल में यह भी सामने आया कि संतोष राम छलिया का काम करता है जो इस समय फरार है साथ ही यह भी जानकारी सामने आयी है कि संतोष राम की पत्नी भी अपने पति के भय से कहीं छुपी हुई है।
बताया जा रहा है कि यह परिवार बहुत ही मामूली रूप से अपनी गुजर बसर करता था। जिनका किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं था। बहरहाल पुलिस अब मामले की जांच में जुटी हुई है और फरार हत्यारोपी की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here