मोमोज ने करा दिया मर्डर

0
358

लखनऊ। यूपी के कानपुर से हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने हुई है। ठेले (स्टॉल) पर मोमोज खाने पहुंचे मामा-भांजे की वहां खड़े दबंगों से बहस हो गई। इसके बाद दबंगों ने दोनों की जमकर पिटाई की। इसमें एक की मौत हो गई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
कानपुर के हनुमान बिहार निवासी रामू नाम का एक शख्स अपने मामा के साथ मोमोज खाने गया था। इस दौरान वहां पहले से खड़े क्षेत्र के दबंग भूंजा और चावले से किसी बात पर उसकी बहस हो गई। इस पर भूंजा ने अपने दो-तीन साथी और बुला लिए। इसके बाद उसको पीटने लगा. बचाने आए उसके मामा को भी जमकर पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रामू को अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि उसके मामा की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने पवन की डेडबॉडी रोड पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया।
पुलिस ने काफी समझा-बुझाकर सभी को शांत कराया. इसके बाद परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। इस मामले में डीसीपी वेस्ट रवींद्र कुमार का कहना है कि मोमोज खाने को लेकर विवाद हुआ था। इसमें हत्या की ये वारदात हुई है. जिसके आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here