महाराष्ट्र में 29 एमएलए के साथ एकनाथ शिंदे ‘गायब’ !

0
215

मुंबई। महाराष्ट्र के विधान परिषण चुनावों के बाद उद्धव सरकार में बड़ी बगावत होते दिख रही है। शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे चुनावों के बाद से शिवसेना के संपर्क में नहीं है। शिवसेना के लिए परेशानी की बात इसलिए है क्योंकि वो अकेले नहीं गायब हुए हैं बल्कि उनके साथ 29 और विधायक शिवसेना के संपर्क में नहीं है। जिसके बाद अब उद्धव ठाकरे सरकार की मुश्किलें बड़ गई है। वहीं, अब बीजपी के नेता किरीट सौमैया ने बड़ा दावा करते हुए कहा, उद्धव ठाकरे की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।
बीजेपी नेता किरीट सौमैया ने ट्वीट करते हुए कहा, महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव परिणाम, शिवसेना (माफिया सेना) को 52 वोट मिले। 12 विधायक का विद्रोह (55 शिवसेना + 9 समर्थक = 64) उद्धव ठाकरे की माफिया सरकार का काउंट डाउन शुरू हो गया है। दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शिंदे गुजरात के सूरत शहर में किसी होटल में रुके हुए हैं।
वहीं, इस सियासी हलचल के बाद उद्धव ठाकरे ने 12 बजे आपात बैठक बुलाई है। माना ये जा रहा है कि कल विधान परिषण चुनावों के नतीजों से नाराज़ हैं साथ ही एकनाथ शिंदे समेत 25 विधायकों के गायब होने पर उद्धव चर्चा करेंगे। जानकारी के मुताबिक, एकनाथ शिंदे के साथ पालघर के विधायक श्रीनिवास वनगा, अलिबाग के विधायक महेंद्र दलवी, भिवंडी ग्रामिण के विधायक शांताराम मोरे समेत 29 विधायक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here