करणी सेना ने किया शाहरुख खान की आने वाली फिल्म की शूटिंग का विरोध

0
96

नई दिल्ली। शाहरुख खान की पठान फिल्म को लेकर शुरू हुआ विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान रिलीज से पहले ही विवादों में घिरती नजर आ रही है। फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका की ड्रेस को लेकर विरोध किया जा रहा है तो फ‍िल्‍म पर बैन की मांग कर रहा है। पठान फिल्म के विवाद के बाद जबलपुर के भेडाघाट में शाहरुख खान की फ़िल्म ‘डंकी’ की शूटिंग का करणी सेना द्वारा विरोध किया गया।यहां दो दिन से प्रसिद्ध फ़िल्म निदेशक राजकुमार हिरानी डंकी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।
वहीं हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने एक वीडियो जारी कर चेतावनी जारी की है। विष्णु गुप्ता ने कहा कि उन्होंने सेंसर बोर्ड को पत्र लिखकर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है। फिर भी अगर फिल्म रिलीज होती है तो हिंदू सेना उग्र प्रदर्शन करेगी। ऐसे में सिनेमाघरों में होने वाले नुकसान के लिए उनके मालिक खुद जिम्मेदार होंगे।

जानबूझकर कपड़ों का रंग भगवा रखा : मुकेश खन्ना


बॉलीवुड एक्टर मुकेश खन्ना भी शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान के विवाद में कूद पड़े हैं। एक्टर ने फिल्म के हालिया रिलीज गाने बेशर्म को अश्लील करार दिया है। ‘शक्तिमान’ फेम एक्टर ने कहा कि, ‘बच्चे भी टीवी और फिल्में देखते हैं और ऐसे में इस तरह के गानों को सेंसर बोर्ड द्वारा पास नहीं किया जाना चाहिए।
मुकेश खन्ना ने कहा कि भगवा रंग आरएसएस, शिवसेना का भी है और भगवे रंग से जुड़ीं अपनी मान्यताएं भी है और ऐसे में जानबूझकर इस रंग के कपड़े में गाना रखा गया है, जो किसी गुस्ताखी से कम नहीं है। एक्टर के मुताबिक, “इस तरह के उत्तेजक गानों से युवाओं और बच्चों में गलत संदेश जाता है और उनपर बुरा असर पड़ता है। मुकेश खन्ना ने भगवा रंग की बिकिनी पहनकर दीपिका द्वारा डांस करने पर भी आपत्ति जताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here