होटल कारोबारी अमित जैन ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की

0
452

नई दिल्ली। दिल्ली के कॉमनवेल्थ गेम विलेज में स्थित अपने फ्लैट में अमित जैन नामक शख्स ने आत्महत्या कर ली। वे गाजियाबाद स्थित होटल रेडिसन ब्लू के मालिक थे।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। डीसीपी अमृता ने बताया कि पूर्वी दिल्ली जिले के मंडावली थाने में दोपहर 12:58 बजे होटल कारोबारी अमित जैन की अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की पीसीआर कॉल मिली।
सूचना मिलते ही मंडावली थाना पुलिस मौके पर पहुची। पूछताछ करने पर पता चला कि अमित जैन नोएडा स्थित अपने घर से नाश्ते के बाद सुबह सीडब्ल्यूजी गांव आए थे. जहां वह अपने परिवार के साथ शिफ्ट हो रहे थे। शनिवार को पूरा परिवार नोएडा में रुका था। सुबह वह गाजियाबाद में अपने भाई करण को उनके कार्यालय छोड़ने के बाद कार में अकेले राष्ट्रमंडल खेल गांव गए। जब उनका बेटा आदित्य चालक के साथ सामान लेने के लिए राष्ट्रमंडल खेल गांव में उनके फ्लैट पर पहुंचा, तो उसने पिता को पंखे से लटकता हुआ पाया।
इसके बाद परिवार के सदस्य उन्हें मैक्स पटपड़गंज ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. रिश्तेदारों और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी तक आत्महत्या का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। शुरुआती जांच में यह पता चला है कि कारोबारी पर भारी कर्ज था. आशंका है कि कर्ज की वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here