सरकार चाहती है कि मैं बुलेटप्रूफ गाड़ी में भारत जोड़ो यात्रा करूं : राहुल गांधी

0
63


नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी और आरएसएस को एक बार फिर निशाने में लिया है। राहुल गांधी ने कहा कि मैं खासतौर से आरएसएस और बीजेपी के लोगों को धन्यवाद करता हूं, क्योंकि जितना वे आक्रमण करते हैं उतना हमें सुधार करने का मौका मिलता है। मैं चाहता हूं कि वे और जोर से आक्रमण करें, जिससे कांग्रेस पार्टी को अपनी विचारधारा अच्छे से समझ आए।
राहुल गांधी ने कहा, मैं भारत जोड़ो यात्रा पर हूं। अब सरकार चाहती है कि मैं बुलेटप्रूफ गाड़ी में भारत जोड़ो यात्रा करूं। अब हमें तंग मत करो। आप बुलेटप्रूफ गाड़ी में बैठकर कन्याकुमारी से कश्मीर तक यात्रा करो। ये मेरे लिए स्वीकार्य नहीं है। भारत जोड़ो यात्रा में मैं बुलेटप्रूफ गाड़ी में बैठकर यात्रा कैसे करूं?
राहुल गांधी ने पीएम मोदी और बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि उनके सीनियर नेता भी बुलेटप्रूफ गाड़ी से बाहर आते हैं तो कोई चिट्ठी नहीं जाती। उन्होंने भी रोडशो किए, खुली जीप में गए हैं। वो उनके ही प्रोटोकॉल के खिलाफ हैं, लेकिन मुझे लिख रहे हैं कि आप बीपी गाड़ी से निकल गए। उनके लिए नियम अलग हैं और मेरे लिए अलग हैं। राहुल ने कहा कि सीआरपीएफ के सीनियर लोग जानते हैं कि मेरी सिक्योरिटी के लिए क्या करना है। बीपी गाड़ी में चला नहीं जा सकता है, मुझे तो पैदल जाना है। अब इसको वो केस बना रहे हैं कि राहुल गांधी अपनी सिक्योरिटी तोड़ता रहता है।
राहुल गांधी ने टी-शर्ट को लेकर भी कहा कि राहुल गांधी की टी-शर्ट से डिस्टरबेंस क्यों हो रही है। आप क्या चाहते हैं कि मैं स्वेटर पहन लूं। लोगों को इससे दिक्कत क्यों हो रही है। यात्रा के बाद मैं वीडियो बनाऊंगा कि टीशर्ट में कैसे चला जाता है और ठंड से कैसे बचा जाता है। राहुल ने कहा कि आप सर्दी से डरते हो, इसलिए आपने स्वेटर पहना है, मैं नहीं डरता हूं। मुझे सर्दी नहीं लग रही है, मगर मैं सोच रहा हूं कि जैसे ही सर्दी शुरू लगनी होगी तो स्वेटर पहनना शुरू कर दूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here