दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में वकीलों की आपसी बहस के बाद हुई फायरिंग

0
172


नई दिल्ली। दिल्ली की कोर्ट में एक बार फिर फायरिंग की घटना सामने आई है। तीस हजारी कोर्ट में वकीलों की आपसी बहस और झगड़े के बाद गोलीबारी हुई है। इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि हवाई फायरिंग की जा रही है। हालांकि तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।
इससे पहले अप्रैल महीने में साकेत कोर्ट में कड़ी सुरक्षा के बावजूद एक शख्स ने महिला पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थीं, जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया था। वकीलों ने बताया था कि महिला किसी केस के सिलसिले में कोर्ट परिसर में पहुंची थी और मेन गेट के प्रवेश द्वार के नजदीक ही महिला को गोली मारी गई।
22 अप्रैल 2022 को रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की घटना हुई थी। वकील और कोर्ट की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी के बीच सुरक्षा जांच के दौरान कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद फायरिंग हुई। इस घटना में 2 वकीलों को गोली लगी थी। कोर्ट परिसर में फायरिंग के बाद हड़कंप मच गया था।
सितंबर 2021 में रोहिणी कोर्ट परिसर में शूटआउट से सनसनी फैल गई थी क्योंकि इसमें गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या की गई थी। उसे कोर्ट रूम में पेश करने के लिए लाया गया था, उसी दौरान सादी ड्रेस में मौजूद लोगों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here