दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में लगी भीषण आग!

0
67

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में गुरुवार देर रात भीषण आग लग गई। यह आग चांदनी चौक स्थित थोक बाजार भागीरथ पैलेस में लगी। यहां इलेक्ट्रॉनिक्स मार्केट है और गुरुवार देर रात लगी आग ने देखते ही देखते एक इमारत को अपनी चपेट में ले लिया।
आग लगने के बाद चारों ओर हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। रिपोर्ट के अनुसार, दमकल की 40 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में लगी हैं। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हालांकि इमारत का एक बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। आग बुझाने के लिए रिमोट कंट्रोल फायर फाइटिंग मशीन का भी इस्तेमाल किया गया।
दिल्ली फायर सर्विस के डायरेक्टर अतुल गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि ‘अभी स्थिति बहुत अच्छी नहीं है। इमारत का बड़ा हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की करीब 40 गाड़ियां रात से ही मशक्कत कर रही हैं।
बताया जा रहा है कि यह आग इमारत में स्थिति एक दुकान में लगी थी। इसके बाद आग पूरे बाजार में फैल गई। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है लेकिन इसकी जांच जारी है और कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक इलाके के इलेक्ट्रॉनिक मार्केट में लगी आग पूरी रात धधकती रही। अब तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here