कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला ने दी डीएम आवास पर धरने की धमकी

0
525

भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगाए धांधली के आरोप

चंपावत। चंपावत उपचुनाव में कांग्रेस की टिकट पर सीएम पुष्कर सिंह धामी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली निर्मला गहतोड़ी ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर चुनाव में धांधली के आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी से हस्तक्षेप की मांग की है। उन्होंने कहा है कि अगर उनकी शिकायत को नहीं सुना गया और कार्यवाही नहीं की गई तो वह डीएम कार्यालय पर धरने पर बैठ जाएंगी।
निर्मला गहतोड़ी आज चंपावत में अपना वोट डालने के बाद क्षेत्र में भ्रमण पर निकली और उन्होंने कई मतदान केंद्रों पर जाकर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने इस दौरान देखा कि कई मतदान केंद्रों पर उनके बूथ एजेंट गायब थे। पता करने पर उन्हें बताया गया कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उन्हें डरा धमका कर भगा दिया है। कई मतदान केंद्रों पर उन्होंने देखा कि भाजपा की बूथ एजेंट मतदान केंद्रों के अंदर भी आ जा रहे हैं। जिस पर उन्होंने वहां मौजूद चुनाव अधिकारियों से पूछा कि वह भाजपा के चुनाव एजेंटों को मतदान केंद्रों के अंदर क्यों आने दे रहे हैं।
निर्मला गहतोड़ी ने भाजपा पर चुनाव में धांधली करने का आरोप लगाते हुए कई मतदान केंद्रों पर चुनाव रोकने और पुनः मतदान कराने की मांग जिलाधिकारी से की है। निर्मला गहतोड़ी का कहना है कि भाजपा और जिला प्रशासन अगर यह मान रहा है कि मैं एक महिला हूं और मैं कुछ नहीं कर सकती तो यह गलत है। उन्होंने जिलाधिकारी से मांग की है कि या तो वह उनकी शिकायत पर कार्रवाई करें अन्यथा वह डीएम कार्यालय पर धरने पर बैठ जाएंगी उधर भाजपा के नेताओं का कहना है कि उनके आरोप बेबुनियाद हैं उनके कार्यकर्ता मतदान केंद्रों पर है ही नहीं। कांग्रेस इस चुनाव में अपनी हार की संभावनाओं से बौखलाई हुई है इसलिए धांधली के झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here