सड़क में मारपीट करने पर मंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0
348

देहरादून। सडक में सरेआम मारपीट गाली गलौच करने के मामले में पुलिस ने मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, उसके गनर व पीआरओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार को मामले की जांच कराने के आदेश दिये हैं।
घटनाव्रQम के अनुसार गत दिवस काबीना मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें मंत्री, उनका पीआरओ व उनके गनर द्वारा एक व्यक्ति जिसका नाम सुरेन्द्र सिंह नेगी बताया जा रहा है, से मारपीट करते हुए दिखाया गया था। मामले के तूल पकड़ते ही जहंा कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ता आमने सामने आ गये और उन्होने कोतवाली ऋषिकेश का घेराव कर दिया। प्रशासन द्वारा मामले की गम्भीरता को देखते हुए कोतवाली ऋषिकेश को छावनी मे तब्दील कर आसपास के थानों की पुलिस फोर्स भी वहां पर तैनात कर दी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मंत्री के गनर की शिकायत पर देर रात ही उक्त व्यक्ति सुरेन्द्र सिंह नेगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। मामले में हो हल्ला मचने के बाद मुख्यमंत्री द्वारा कैबिनेट मंत्री अग्रवाल को तलब कर लिया गया और डीजीपी को मामले की जांच किये जाने के निर्देश दिये गये।
मामले में आज कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, पीआरओ कौशल सजवाण व मंत्री के गनर गौरव राणा पर मुकदमा किये जाने की बात चर्चाओं में आयी तो सांध्य दैनिक ट्टदून वैली मेल’ द्वारा ऋषिकेश कोतवाल से उनके सरकारी नम्बर 9411112815 पर कैबिनेट मंत्री, उनके पीआरओ व उनके गनर पर मुकदमा किये जाने की बात पूछी गयी तो उन्होने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि सुरेन्द्र सिंह नेगी की तहरीर पर मंत्री सहित उनके पीआरओ व उनके गनर पर भी 147, 323, 506 की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं आज सुरेन्द्र सिंह नेगी ने राजकीय चिकित्सालय में पहुंच अपना मेडिकल चैकअप कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here