जल्द होगा कैबिनेट विस्तार व दायित्वों का बंटवारा

0
603

प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम बोले काम पूरा, हरी झंडी का इंतजार

देहरादून। सूबे की धामी सरकार में खाली पड़े चार मंत्री पदों को जल्द भरा जा सकता है, वहीं दायित्व मिलने की उम्मीद लगाए बैठे भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की मुराद भी जल्द पूरी होने वाली है। अगर प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम की बात का भरोसा करें तो कर्नाटक चुनाव के निपटते ही यह काम कर दिया जाएगा।
पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम का कहना है कि इस मुद्दे पर लंबे समय से काम किया जा रहा था जो पूरा हो चुका है। उनका कहना है कि पार्टी के तमाम शीर्ष नेता अब तक कर्नाटक के चुनाव में व्यस्त थे जिसके कारण इस काम को नहीं किया जा सका है। उनका कहना है कि अब चुनाव निपट चुका है और बहुत जल्द ही राज्य कैबिनेट का विस्तार कर दिया जाएगा, उनका कहना है कि तीन मंत्री पद पहले से खाली थे जबकि एक पद परिवहन व समाज कल्याण मंत्री चंदन राम दास के निधन के बाद खाली हुआ है। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द सभी चारों मंत्री पद भर दिए जाएंगे।
दायित्वों के बंटवारे के बारे में भी उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को जल्द ही दायित्व भी बांट दिए जाएंगे क्योंकि राज्य में अभी रिक्त हुए एक मंत्री पद से राज्य में उपचुनाव भी होना है। इससे पहले यह सभी काम निपटा लिए जाएंगे। उनका कहना है की इस पर सारा होमवर्क कर लिया गया है। पार्टी ेके समर्पित और कर्मठ कार्यकर्ताओं को बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी। सारा काम पूरा हो चुका है बस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा हरी झंडी दिखाये जाने की देरी है।
यहां यह भी उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भी हालांकि पार्टी के बड़े नेता कई बार कैबिनेट विस्तार और दायित्व वाटे जाने को लेकर इस तरह की बातें करते आए हैं कि जल्द ही कैबिनेट विस्तार व दायित्व बांटने का काम किया जाएगा लेकिन 2024 के चुनाव से पूर्व हर हाल में पार्टी को यह करना ही है। देखना होगा कि इसमें अभी कितना समय और लगता है या फिर जैसा गौतम दुष्यंत कह रहे हैं कर्नाटक चुनाव परिणाम के तुरंत बाद यह संभव हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here