भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के `मन की बात’ कार्यक्रम को सुना

0
487


देहरादून। राजपुर रोड विधानसभा के बूथ संख्या 12 में दर्शनी गेट स्थित भाजपा कार्यकर्ता अक्षत जैन के निवास पर सभी बूथ कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करते हुए बड़े ध्यान से पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना व कार्यकर्म के पश्चात आपस में उसके बारे में विस्तृत रूप से चर्चा की।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में देहरादून नगर निगम के महापौर सुनील उनियाल गामा उपस्थित रहें। बाद में अपने विचार व्यत्तQ करते हुए गामा ने कहा कि यह हम सबके लिए हर्ष का विषय है की देश के प्रधानमंत्री अपने मन की बात कार्यक्रम में हमारे राज्य की बात भी करते है।
पार्षद अजय सिंघल ने कहा की देश को एक चमत्कारी नेतृत्व मिला है और हम सौभाग्यशाली है की हम मोदी जी के मन की बात को सुन रहे है।
बूथ संयोजक वैभव अग्रवाल ने कहा की पार्टी द्वारा हर बूथ पर इस कार्यक्रम का आयोजन होता है व सभी कार्यकर्ताओं को हर माह के आखिरी रविवार को इस कार्यक्रम का बेसब्री से इंतजार रहता है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से पार्षद अजय सिंघल, वैभव अग्रवाल ,शुभम जैन, अक्षय जैन, अंकुर जैन, अशोक कुमार जैन, अरुण कुमार जैन, सचित कोली, शुभम मित्तल, प्रदीप कुमार, जगदीश आहूजा, मनोज अहूजा, अमिताभ, रत्नेश जैन, अनवर, बबलू, मोनू, गोपी ,राकेश आदि उपस्थित रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here