भाजपा जोड़ती नहीं तोड़ती हैः हरीश

0
84

सरकार दिशा भटकी, जनता महंगाई और भ्रष्टाचार से परेशान

हरिद्वार। कांग्रेस द्वारा आज अपनी भारत जोड़ो यात्रा हरिद्वार जिंदाबाद के साथ पूर्व सीएम हरीश रावत के नेतृत्व में उढालहेड़ी से शुरू की गई, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा और नेता विपक्ष यशपाल आर्य भी शामिल हुए।
यात्रा का शुभारंभ क्षेत्रीय कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया गया। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा इस आज यात्रा का शुभारंभ किसान नेता चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर किया गया, यात्रा का समापन धनपुरा में होगा। इस यात्रा में बड़ी संख्या में क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं ने शिरकत की है। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि सरकार अपनी दिशा से भटक चुकी है। जिसके कारण राज्य का विकास बाधित हो रहा है।
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा है कि भाजपा की कथनी और करनी में बड़ा फर्क है। वह बात तो सबके साथ और सबके विकास की करती है लेकिन भाजपा सामाजिक भेदभाव और अलगाव बढ़ाने की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की इस सोच के खिलाफ ही कांग्रेस द्वारा भारत जोड़ो यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा समाज को जोड़ने नहीं तोड़ने का काम में जुटी है।
इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि अंकिता मर्डर केस में सरकार की भूमिका संदिग्ध है। वह जांच के नाम पर मामले को दबाने और टालने में जुटी हुई है। अंकिता मर्डर केस के आरोपियों का संबंध भाजपा से है तथा सरकार उन्हें बचाना चाहती है। यही कारण है कि इस मामले की जांच सीबीआई को नहीं सौंपी जा रही है।
नेता विपक्ष यशपाल आर्य का कहना है कि यह सरकार गरीबों और पिछड़ों की सरकार नहीं है यह अमीरों के हितों को बढ़ावा देने वाली सरकार है। आज प्रदेश ही नहीं देश भर का आम आदमी बढ़ती महंगाई से परेशान हैं लेकिन सत्ता में बैठे लोग कभी इस मुद्दे पर एक शब्द भी नहीं बोलते हैं। प्रदेश के किसान व व्यापारी परेशान हैं किसानों की आय दोगुना करने का धोखा दिया जा रहा है और व्यापारी जीएसटी से परेशान हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here