भाजपाईयों को पीटने वाले इंस्पेक्टर को रूड़की कोतवाली का प्रभार

0
307

हरिद्वार। भाजपा नेताओं पर लाठियां फटकारने वाले मंगलौर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट का एसएसपी हरिद्वार ने ट्रांसफर कर दिया है। जांच की निष्पक्षता के लिए बिष्ट को मंगलौर कोतवाली प्रभारी पद से हटाकर रुड़की कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है।
बता दें कि बुधवार को मंगलौर कोतवाली में बबिता सैनी नाम की एक महिला ने पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसके बाद बीते रोज पुलिस ने एक आरोपी अमित सैनी को गिरफ्तार कर लिया था। अमित सैनी की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही भाजपा कार्यकर्ता सागर गोयल के नेतृत्व में कोतवाली पहुंचे जहां उनका पुलिस के साथ मामले को लेकर विवाद हो गया।
बताया जा रहा है कि विवाद बढ़ने पर क्षेत्रीय विधायक देशराज कर्णवाल भी मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस ने विधायक के सामने ही भाजपाईयों पर लाठियंा भांजना शुरू कर दिया। जिससे मौके पर भगदड़ मच गयी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद व विधायक द्वारा मुख्यमंत्री से मामले की शिकायत करने के बाद डीजीपी द्वारा एसएसपी हरिद्वार को घटना की जांच के आदेश दे दिये गये थे। जिस पर निष्पक्ष जांच हो इसलिए एसएसपी हरिद्वार द्वारा मंगलौर कोतवाली प्रभारी यशपाल बिष्ट का रूड़की कोतवाली ट्रांसफर कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here