पुलिस मुठभेड़ में फरार दूसरा बदमाश भी दबोचा, तमंचा व कारतूस बरामद

0
96

हरिद्वार। मुठभेड़ के दौरान पुलिसकर्मियों पर फायर कर फरार हुए दूसरे बदमाश को भी पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है। आरोपी का एक साथी 50 हजार के ईनामी बदमाश को पुलिस ने कल मुठभेड़ मे गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया था।
बता दें कि बीती सुबह लगभग साढे़ आठ बजे दो हथियारबंद बदमाश पुरानी नहर पटरी बहादराबाद में पुलिस कर्मियों पर फायर कर फरार हो गये थे। जिनमें से एक 50 हजार के ईनामी बदमाश देवराज को पुलिस ने मुठभेड़ में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया था। मौके से उसका साथी सिद्धार्थ चौहान पुत्र भान दास निवासी सिंघाडी थाना गुनाहा जिला मध्य प्रदेश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया था। जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी।
बताया जा रहा है कि पुलिस देर रात फरार हुए बदमाश सिद्धार्थ चौहान की गिरफ्तारी हेतु उसकी रानीपुर व बहदराबाद में तलाश कर रही थी। जिसे पुलिस ने रानीपुर क्षेत्र में गढ़मीरपुर जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया है। जिसके कब्जे से एक तमंचा व कारतूस भी बरामद किया गया है।
विदित हो कि पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हुए यह दोनो बदमाश देवराज व सिद्धार्थ चौहान बीती मई माह में भी पुलिसकर्मियों पर हमला कर फरार हो गये थे। जिसमें एक पुलिस कर्मी की आंख खराब हो गयी थी। बहरहाल पुलिस ने देर रात गिरफ्तार किये गये बदमाश सिद्धार्थ चौहान को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here