न्यायिक अधिकारियों के व्यवहार के खिलाफ प्रदेश के अधिवक्ता कार्य से विरत रहे

0
85

देहरादून। न्यायिक अधिकारियों के व्यवहार के खिलाफ बार कौंसिल ऑफ उत्तराखण्ड के निर्देश पर पूरे प्रदेश में अधिवक्ताओं ने कार्य से विरत रहकर धरना प्रदर्शन किया।
आज यहां बार कौसिल ऑफ उत्तराखण्ड के निर्देश पर पूरे प्रदेश में अधिवक्ता कार्य से विरत रहे। यहां दून बार एसोसिएशन के अधिवक्ता सुबह बार भवन में एकत्रित हुए। जहां से बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मनमोहन कंडवाल व सचिव अनिल कुमार शर्मा के नेतृत्व में जिला जज की न्यायालय के बाहर पहुंचे जहां पर उन्होंने प्रदर्शन कर धरना दिया। इस अवसर पर बार एसोसिएशन अध्यक्ष मनमोहन कंडवाल ने कहा कि न्यायिक अधिकारियों का अधिवक्ताओं से सही व्यवहार नहीं है जिसको बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि बार एसोसिएशन इंसानियत, मानवता तथा न्यायिक अधिकारियों के व्यवहार को लेकर समस्त अधिवक्ता कार्य से विरत हैं। इस अवसर पर अधिवक्ता दीपक कुमार, अजय त्यागी, नितिन नारंग, विजय भूषण पांडे, राजेश कुमार सहित सभी कार्यकारणी सदस्य व अधिवक्ता मौजूद थे।
वहीं रूद्रपुर में भी अधिवक्ताओं ने कार्य बहिष्कार कर जिला सत्र न्यायालय के बाहर पहुुंच वहां पर प्रदर्शन किया। इस दौरान बार एसोसिशन अध्यक्ष दिवाकर पांडे ने कहा कि अधिवक्ताओं का उत्पीडन किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि सभी अधिवक्ता एकजुट हैं और मिलकर उत्पीडन और दुर्व्यवहार का विरोध किया जायेगा। उन्होंने कहा कि बात कार्यो के हितों को ध्यान मेें रखते हुए यह कार्य बहिष्कार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here