राष्ट्रपति राजधानी में, चारों तरफ पुलिस का पहरा, डकैतों ने लूटा रिलाइंस ज्वैलरी स्टोर

0
708

देहरादून। राज्य स्थापना दिवस के कार्यक्रम में राष्ट्रपति के आगमन पर पुलिस व्यवस्था कितनी चाक चौंबद रही है। इस बात का पता इससे चलता है कि चारों तरफ पुलिस के रहते हुए डकैत राजपुर रोड स्थित रिलाइंस ज्वैलर्स शोरूम ही लूट ले गये। हालांकि इसे पुलिस विभाग द्वारा गम्भीरता से लिया गया है और जल्द घटना के खुलासे की बात कही जा रही है।
त्योहारी सीजन के दौरान राज्य स्थापना दिवस के कार्यक्रम के बीच बदमाशों द्वारा पुलिस को बड़ी चुनौती पेश की गयी है। यहंा राजधानी दून में शहर कोतवाली क्षेत्र के राजपुर रोड स्थित रिलायंस ज्वैलर्स में दिन दहाड़े 10.30 बजे घुसे बदमाशों ने असलाहों के दम पर लाखों रूपये का सोना लूटा और वह फरार होने में कामयाब रहे।


दरअसल बदमाशों ने बहुत ही प्लानिंग के साथ काम किया। बदमाशों को बहुत भली भांति पता था कि पुलिस वीवीआईपी ड्यूटी में व्यस्त रहेगी क्योंकि देश की राष्ट्रपति भी राजधानी दून आयी हुई है। इसे बदमाशों का दुस्साहस ही कहेंगे कि उनके द्वारा सेंट जोसेफ के सामने राजपुर रोड पर इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि पुलिस की अलग अलग टीमें मामले के खुलासे में जुट गई है। बताया जा रहा है कि एक बदमाश के हाथ में हेलमेट भी था। पुलिस फिलहाल शोरूम स्टाफ से भी पूछताछ में जुट गई है। घटना सुबह 10.30 बजे की बताई जा रही है। हालांकि अभी बदमाशो द्वारा कुल क्या सामान लूटा गया इसका आंकलन नही हो पाया है। जानकारी यह भी सामने आयी है कि लूट के बाद बदमाशो ने सारा सामान अपने द्वारा लाई गई कार में ही शो रूम के स्टाफ से रखवाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here