तीन बच्चों की मां मकान मालिक के नाबालिक बेटे संग हुई फरार

0
242

उधमसिंह नगर। किच्छा कोतवाली अंतर्गत वार्ड में किराएदार तीन बच्चों की मां अपने मकान मालिक के नाबालिग पुत्र को लेकर फरार हो गई। फरार हुआ नाबालिग घर में रखें गहने एवं हजारों की नगदी भी अपने साथ ले गया है। जिनकी अब पुलिस तलाश में जुटी है।
जानकारी के अनुसार नाबालिग के पिता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए पुत्र को सकुशल बरामद करने तथा महिला के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई है। आरोप है कि घटना के बाद से महिला के परिजनों द्वारा नाबालिग के परिजनों से गाली गलौज व मारपीट करते हुए उन्हें जान से मारने तथा पुत्री को उठा ले जाने की धमकी दी जा रही है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं कोतवाली पुलिस को दी गयी शिकायत में नगर के वार्ड नंबर 11, सुनहरी निवासी अरविंद शर्मा पुत्र बाबूलाल शर्मा ने बताया कि वह दरऊ चौराहे के पास कच्ची झोपड़ी में लोहा भटृी (लोहार) की दुकान चलाता है तथा सुनहरी वार्ड में उसका मकान है जिसमें वह परिवार के साथ रहता है। बताया कि विगत 2 वर्षों से मोहल्ले में प्रवेश कोली अपनी पत्नी सीमा कोली तथा तीन नाबालिग बच्चों के साथ अलग—अलग मकान में किराए पर रहता था। करीब डेढ़ माह पूर्व मकान मालिक से विवाद होने के बाद सीमा कोहली उनके घर आई और कमरा किराए पर देने की गुहार लगाने लगी। इस पर उसने प्रवेश कोली को परिवार सहित किराएदार रख लिया। बताया कि विगत 23 सितंबर को नाबालिग पुत्र ने रोजगार के लिए दिल्ली जाने की बात कही और घर से दिल्ली के लिए निकल गया। दुकान से घर पहुंचने पर उसे पता चला कि पुत्र प्रेम शर्मा घर में रखी 42000 की नगदी, सोने के एक जोड़ी कुंडल तथा एक जोड़ी चांदी की पायल अपने साथ ले गया है जोकि पीड़ित द्वारा पुत्री की शादी के लिए रखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here