आतंकवादियों ने दो कश्मीरी पंडित भाईयों को मारी गोली, एक की मौत

0
305

जम्मू । दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने दो कश्मीरी पंडित भाइयों से पहले उनका नाम पूछा। इसके बाद अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। फायरिंग में सुनील कुमार भट्ट की मौत हो गई। जबकि उनके भाई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक सुनील भट्ट औऱ उनके भाई अपने सेब के बागान में जा रहे थे। इसी दौरान आतंकियों ने उनसे नाम पूछा और फिर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया।
इस मामले में एलजी मनोज सिन्हा ने कहा कि जिम्मेदार आतंकियों को बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही उन्होंने इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि आतंकयों को चुन-चुनकर ढेर किया जाएगा।
वहीं पीपुल्स कांफ्रेंस ने सज्जाद लोन ने कश्मीरी पंडितों पर हुई टारगेट किलिंग को लेकर कहा है कि शोपियां में आतंकियों ने एक और कायराना हमला किया है। हम हिंसा के इस जघन्य कृत्य की कड़ी निंदा करते हैं। परिवार के लिए मेरी संवेदनाएं।
इस घटना को लेकर बीजेपी नेता निर्मल सिंह ने कहा कि कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों ने कायराना हरकत की है। शोपियां हमले को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में उप राज्यपाल मनोज सिन्हा पूरी तरह फेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुरक्षा का हवाला देकर धारा 370 को हटाया गया था। लेकिन घाटी में कश्मीरी पंडित असुरक्षित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here