मेरे परिवार की जान को इस्लामिक जिहादियों से ख़तरा है : नवीन जिंदल

0
309

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा के पूर्व नेता नवीन जिंदल की सुरक्षा में तैनात वाहन पर शनिवार रात हमला हो गया है। यह हमला किसने किया है, इसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।
नवीन जिंदल ने खुद रविवार सुबह ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा है कि मेरे परिवार की जान को इस्लामिक जिहादियों से ख़तरा है। मैं एक माह में दिल्ली पुलिस को कई बार सबूत सहित लिखित मे दे चुका हूं। मेरे निवास पर एक PCR एक सिपाही के साथ तैनात है। रात में जिहादियों ने PCR के शीशे तोड़ा है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मेरे और मेरे परिवार की सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की जाए। इससे पहले 29 जून को भी नवीन जिंदल ट्वीट करके उन्हें जान से मारने की धमकी देने की बात कही थी। नवीन जिंदल पैगंबर मोहम्मद पर बयान देने के बाद विवादों में आ गए थे। इसके बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया था।
नवीन जिंदल ने लक्ष्मी नगर थाना प्रभारी पर भी इस बात का आरोप लगाया है कि उनकी सुरक्षा पुख्ता तरीके से नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी नगर थाना प्रभारी अक्सर अपने तीन चार पुलिस कर्मियों के साथ आते हैं और फोटो खिंचवाकर चले जाते हैं। कई बार मैंने उनसे अपनी जान के खतरे को लेकर बात की, लेकिन उन्होंने स्टाफ की कमी का हवाला दिया। उन्होंने कहा कि थाने में स्टाफ कम है, हम कैसे पुलिसकर्मी तैनात करें। पूर्व बीजेपी नेता जिंदल ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भी इस संबंध में सूचना दी और स्वयं और उनके परिवार की सुरक्षा की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here