रोडवेज की बस पर बदमाशों का धावा, चालक घायल

0
440

हमारे संवाददाता हरिद्वार। पंजाब रोडवेज की बस में चार बदमाशों ने कंडक्टर से नकदी छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशोें ने चालक के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया है। लूट में नाकाम रहने पर बदमाश रोडवेज बस पर पथराव कर फरार हो गए। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुुटी हुई है।
जानकारी के अनुसार पंजाब रोडवेज की एक बस बीती रात करीब 12.30 बजे देहरादून से चलकर हरिद्वार पहुंची और रोडवेज बस अड्डे से लगभग एक किलोमीटर पहले ऋषिकुल पुल के पास जब बस कुछ सवारियां उतारने के लिए रुकी। बताया जा रहा है कि इस दौरान चार नकाबपोश बदमाश बस में चढ़ गए और कंडक्टर महेंद्र के हाथ से रुपयों से भरा थ्ौला छीनने लगे। बदमाशोें द्वारा रूपयों सेे भरा थ्ौला छीनने का प्रयास करने पर कंडक्टर ने शोर मचाया तो चालक रमन द्वारा बस रोककर बदमाशों का विरोध किया गया। इस दौरान बदमाशों ने चालक के सिर पर वार कर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया। अफरा—तफरी मचने पर बदमाश बस से उतरकर फरार हो गए। चालक और परिचालक ने जिला अस्पताल पहुंचकर अपना मेडिकल कराते हुए मामले की सूचना पुलिस को दी।
चालक रमन कुमार ने बताया कि बस पंजाब के रूपनगर जिले में नगर डिपो की है और देहरादून से हरिद्वार होते हुए उसे पंजाब वापस जाना था। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here