उत्तराखण्ड में बढ़ता रेडिकल इस्लाम देश व प्रदेश के लिए खतराः स्वामी दर्शन

0
820

देहरादून। उत्तराखण्ड के ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ती मुस्लिम आबादी पर स्वामी दर्शन भारती ने लव जिहाद चलाने का आरोप लगाया है।
आज प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता करते हुए उत्तराखण्ड रक्षा अभियान के संरक्षक स्वामी दर्शन भारती ने कहा कि एक ओर ये लोग जहां वीरान स्थानों पर लोगों की जमीनों को कब्जा रहे हैं वहीं लव जिहाद जैसे एजेंडे चल रहे हैं।
कहा कि देवभूमि पूरे भारत के लिए आध्यात्मिक और सामाजिक दृष्टि से महत्वपूर्ण है और सामरिक दृष्टि से बेहद संवेदनशील भी है। प्रदेश के कई जिलों की सीमाएं चीन से जुड़ी हुई हैं। और चीन पाकिस्तान की जिस तरह से मदद कर रहा है वह भी किसी से छिपा नहीं है। ऐसे में आने वाले समय में उत्तराखण्ंड में तेजी से बढ़ती यह आबादी देश की सुरक्षा के लिए भी बड़ा खतरा साबित हो सकती है।
कहा कि उनके प्रयासों से उत्तराखण्ड का एक बड़ा वर्ग कट्टरपंथियों के खिलाफ खड़ा हो रहा है। जिस कारण अब रेडिकल इस्लाम के स्लीपर सेल के जरिए उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है। यदि ऐसा नहीं होता तो एक मौलवी द्वारा उनका सिर कलम करने वाले को एक करोड़ का ईनाम देने का ऐलान करने की क्या जरूरत थी। इससे साबित होता है कि रेडिकल इस्लाम के स्लीपर सेल के लोग प्रदेश और देश में धार्मिक उन्माद फैलाने का दुस्साहस कर रहे हैं।
स्वामी दर्शन भारती ने इस संबंध में एसएसपी को ज्ञापन दे कर कहा है कि यदि उनके साथ कोई अनहोनी होती है तो इसके लिए मौलवी और उनके साथी जिम्मेदार होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here